Sunday 17 January 2021

हिसाब ले, फिर वोट दे ! १- मेरे स्वयं का हिसाब ले ! २- मेरे सामाजिक कार्यों का हिसाब ले ! ३- नगरपरिषद के जनता के पैसों के खर्चो व विकास कार्यों का हिसाब ले ! ४- प्रतिवर्ष - प्रतिवाडँ 2.35 करोड़ रु. का वास्तविक खर्च का हिसाब ले ! राजसमन्द विकास क्रांति न.प. राजसमन्द चुनाव 2021 सीए. दिनेश चन्द्र सनाढ्य #17/01/2021 #dineshapnaहिसाब ले, फिर वोट दे ! १- मेरे स्वयं का हिसाब ले ! २- मेरे सामाजिक कार्यों का हिसाब ले ! ३- नगरपरिषद के जनता के पैसों के खर्चो व विकास कार्यों का हिसाब ले ! ४- प्रतिवर्ष - प्रतिवाडँ 2.35 करोड़ रु. का वास्तविक खर्च का हिसाब ले ! राजसमन्द विकास क्रांति न.प. राजसमन्द चुनाव 2021 सीए. दिनेश चन्द्र सनाढ्य #17/01/2021 #dineshapnaहिसाब ले, फिर वोट दे ! १- मेरे स्वयं का हिसाब ले ! २- मेरे सामाजिक कार्यों का हिसाब ले ! ३- नगरपरिषद के जनता के पैसों के खर्चो व विकास कार्यों का हिसाब ले ! ४- प्रतिवर्ष - प्रतिवाडँ 2.35 करोड़ रु. का वास्तविक खर्च का हिसाब ले ! राजसमन्द विकास क्रांति न.प. राजसमन्द चुनाव 2021 सीए. दिनेश चन्द्र सनाढ्य #17/01/2021 #dineshapna














 

No comments:

Post a Comment