Saturday 22 August 2020

★★★★क्षमा ! क्षमा ! क्षमा ! क्षमा ! क्षमा !★★★★ ◆◆◆◆>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>◆◆◆◆ ◆मेरे आम जनता से प्रेम से..... यदि खास जनता को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरे एकता के प्रयास से..... यदि एकान्त प्रेमीयो को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरे स्वधर्म पालन से..... यदि अन्य धर्म वालो को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरी ईमानदारी से..... यदि बेईमानों को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरी समदृष्टि से..... यदि भेदभाव करने वालो को को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरे देश प्रेम से..... यदि देश के गद्दारों को तकलीफ पहुँची हो ! ◆मेरे सत्य बोलने से..... यदि झूठ बोलने वालों को तकलीफ पहुँची हो ! ◆◆◆◆>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>◆◆◆◆ ★तो मैं हाथ जोडकर क्षमा माँगता हूँ ! ★आज ही आगे आने वाले 25 वर्षों के लिए अग्रिम क्षमा माँगता हूँ ! ◆◆◆◆>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>◆◆◆◆ CA. Dinesh Sanadhya - 23/08/2020 #dineshapna











 

No comments:

Post a Comment